पुलिस अपराध

उत्तराखंड: यहां 12वीं की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, परिवार में मचा कोहराम

हल्द्वानी: हल्द्वानी से दुखद खबर सामने आ रही है। यहां 12वीं कक्षा की छात्रा ने बीते शुक्रवार को फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के मुताबिक काठगोदाम थाना क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी दमुवादूंगा निवासी सुरेश कुमार की 17 साल की बेटी अदिति शहर के एक निजी स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह अदिती की प्री बोर्ड की परीक्षा थी।शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक अदिती के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मां उसे उठाने पहुंची। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

दरवाजा न खुलने पर चिंतित घरवालों ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर का नजारा देखा तो होश फाख्ता हो गए। अदिती अपने ही सफेद दुपट्टे के सहारे कुंडे से लटक रही थी। आनन-फानन में घरवालों ने उसे फंदे से उतारा और एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही दमुवाढूंगा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दमुवाढूंगा चौकी प्रभारी महेंद्र राज ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि परिजनों ने किसी बात को लेकर उसे डांट दिया था। संभवत: इसी वजह से किशोरी ने आत्महत्या कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button